क्या एक ब्लॉगर के लिए Google Plus एप पर प्रोफ़ाइल बनाना जरूरी है?

क्या आप भी Google+ Account और Page का इस्तेमाल करते है, तो ये Article आपके लिए ही है, क्योंकि Google+ Account and Page is Cloasing on 2 April, 2019”जी हाँ बिलकुल सही सुना आपने आगे आप पढ़ते रहिये और मैं आपको बताऊंगा Google+ Account और Page के बंद होने से संबंधित सभी जानकारी.
Google समय के साथ-साथ अपने नियम और Products को भी Update करता रहता है, इसीलिए तो Google आज दुनिया के Top कम्पनियों में से एक है.
आपको भी ऐसा E-Mail आया होगा.
Google की तरफ से एक खबर आई है की Google का Product जो की अब उतना प्रसिद्ध नहीं रहा जितना यह पहले था, Google+ या फिर कहिये Google Plus अगले कुछ दिनों में यानि 2 April 2019 को बंद होनेवाला है.
सायद यह खबर Google+ के वो Users जिनको इससे काफी लगाव है उनके लिए बुरी हो सकती है. लेकिन कंपनी Google के एक Report के अनुसार Google+ के Low Usage, Maintaining में आ रही चुनौतियों, और ग्राहकों के लिए एक सफल उत्पाद न होने की वजह से कंपनी Google को यह कदम उठाना पड़ रहा है.
4 जवाब · सभी देखें
Nitin Kumar, B.Tech Computer Science and Engineering, West Bengal Engineering and Technology (2015) — 
नहीं blogger website के लिए hosting लेना जरुरी नहीं है, Blogger Google का product है और वो free में hosting provide करता है |
Blogger website से भी कुछ blogger लाखो कमा रहे ...
 (और देखें)
Shubham Sikhwal, Lifelong Learner — 
फ्री app में जो ads show होते है
उसी से उनको कमाई होती है
और यह सेवा app owner को admob
देता है
और वेब developer को adsense देता है
...
 (और देखें)
7 जवाब · सभी देखें
Mahir Patel, B.sc Biotechnology, HNGU,Gujarat (2018) — 
दोस्तों Meesho App एक Product Reseling App है. अगर आपको समझ नही आया Product Reseling App होता क्या है? तो आपको और अच्छे से समझाते है. Meesho App एक Platform है जहा पर India...
 (और देखें)
Niraj Kumar, Nirajforhelp.com में Blogger+Youtuber & Student. (2017 - अभी तक) — 
जी बिलकुल मैं भी Google+ पर सक्रीय था. लेकिन अभी भी आपकी जानकारी अधूरी है, अभी यह बंद नहीं हुआ है यह 2 अप्रैल 2019 को बंद होगा.
मुझे लगता है की आप जानना चाहते होंगे की यह क्...
 (और देखें)
2 जवाब · सभी देखें
Shehraj Singh, Blogger — 
Google, दुनिया की सबसे कंपनी है. इससे पैसे कमाना भी कोई असान काम नही है. पर जब एक बार पैसे बनने shru होते है. तो रुकने का नाम नही लेते है.
Blogging से पैसे Kaise kamaye
Blogg...
 (और देखें)

Comments